लगता है जागते जागते ऐसा ही होता हैरौशनी की चाह होती है और दोस्ती कर लेता है एक अँधेरा साया लगता है जागते जागते ऐसा ही होता हैरौशनी की चाह होती है और दोस्ती कर लेता है एक अ...
'ना जाने क्यूँ, बिना जहमत तूने मुझे अपनाया है... 'ना जाने क्यूँ, बिना जहमत तूने मुझे अपनाया है...
रोशनी को सबसे अधिक ख़तरा उनसे है, जिन्हें अँधेरे से प्यार है। रोशनी को सबसे अधिक ख़तरा उनसे है, जिन्हें अँधेरे से प्यार है।
चैन बहुत दूर रहे मन श्रम से चूर रहे जीवन की राहों पर काँटे भरपूर रहें चैन बहुत दूर रहे मन श्रम से चूर रहे जीवन की राहों पर काँटे भरपूर रहें
लुटा दी जिसके वास्ते खुशियां अपनी , मेरी खुशियों का वही एक बस लुटेरा है । लुटा दी जिसके वास्ते खुशियां अपनी , मेरी खुशियों का वही एक बस लुटेरा है ।
अपने लिए तो जीते सब मत बन तू जानवर दे खुशियाँ किसी को ऐसी मुस्कुराहट भर अपने लिए तो जीते सब मत बन तू जानवर दे खुशियाँ किसी को ऐसी मुस्कुराहट भर